अखाड़ा परिषद मामला: संदिग्ध परिस्थितियों मे संत लापता!

Please Share

हरिद्वार: संदिग्ध परिस्थितियों में अखाड़ा परिषद के प्रवक्ता लापता हो गये हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका अपरहण कर लिया गया है ।

दरअसल कनखल स्थित पंचायती बड़ा अखाड़ा के कोठारी महंत मोहनदास महाराज मुंबई जाने वाली ट्रेन से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए हैं।  जानकारी के अनुसार महंत मोहनदास हरिद्वार से 16 सितम्बर को सुबह की 2 बजे मुबंई जाने के लिए दिल्ली से लोकमान्य ट्रेन में बैठे थे। लेकिन निजम्मुदीन के बाद से उनका कोई पता नहीं चल पा रहा है। भोपाल में उनके एक अनुयाई द्वारा ट्रेन में खाना लेकर पहुंचने पर महंत मोहनदास के लापता होने की जानकारी हुई।

सूचना मिलने पर अखाड़े के कई संत मौका स्थल के लिए रवाना हो गए हैं। वहीं कनखल स्थित अखाड़े में संतों का जमघट लगा हुआ हैं। संतों में कोई अपहरण की आशंका जता रहा हैं तो कोई अनहोनी की आशंका जता रहा हैं।

सीओ कनखल ने हैलो उत्तराखंड से बात करते हुए बताया कि पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हैं। आपको ये भी बता दे महंत मोहनदास अखाड़ा परिषद के प्रवक्ता पद पर भी हैं।

ध्यान हो कि हाल ही में अभी अखाड़ा परिषद ने फर्जी बाबाओं की लिस्ट जारी की थी, जिसके बाद एक तरफ अखाड़ा परिषद को जान से मारने की धमकी डी गई थी, वहीँ अब महंत मोहनदास महाराज के अचानक गायब होने की खबर से संतों में खौफ का मंज़र बना हुआ है।

You May Also Like

Leave a Reply