राम मंदिर पर संजय राउत का बयान, कहा: अभी नहीं बना तो फिर कभी नहीं बनेगा कानून

Please Share

नई दिल्ली: राम मंदिर के निर्माण को लेकर शिवसेना भारतीय जनता पार्टी पर दबाव बनाने का कोई भी मौक़ा नहीं छोड़ना चाहती है। जिसको लेकर शिवसेना लगातार बीजेपी पर हमला बोल रही है। वहीं अब एक बार फिर शिवसेना के सांसद संजय राउत ने राम मंदिर को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर राम मंदिर अभी नहीं बन सका तो कभी नहीं बन पाएगा।

शिवसेना नेता संजय राउत ने उद्धव ठाकरे की माँग को धौरते हुए राम मंदिर का निर्माण जल्द से जल्द करने की मांग केंद्र सरकार से की है. उन्होंने कहा कि ‘अगर आज कानून नहीं बनाया गया तो बाद में कभी नहीं बन पाएगा।’ उन्होंने कहा कि  ‘आज हमारे पास बहुमत है, हम नहीं जानते 2019 के बाद स्थिति क्या होगी। कोर्ट राम मंदिर विवाद का हल नहीं निकाल सकता क्योंकि यह विश्वास का मामला है। यह राजनीतिक इच्छाशक्ति का मामला है और पीएम नरेंद्र मोदी ऐसा कर सकते हैं।’

इसके अलावा अयोध्या राम मंदिर को लेकर संजय राउत ने एआईएमआईएस नेता असदुद्दीन ओवैसी की बयानबाजी को लेकर भी जवाब दिया है। संजय राउत ने कहा कि ‘असदुद्दीन ओवैसी को हैदराबाद तक ही रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि राम मंदिर अयोध्या में बनेगा, हैदराबाद, पाकिस्तान या ईरान में नहीं।

You May Also Like