झाड़ू लगाने से मना करने पर टीचर ने बेरहमी से पीटा, तोड़ दिए छात्रा के हाथ

Please Share

पटना:  बिहार के वैशाली में एक स्कूल के शिक्षक ने स्कूल में झाड़ू लगाने से मना करने पर 30 से ज्यादा छात्रों की बुरी तरह पिटाई कर दी। शिक्षक के ग़ुस्से का आलम ये था की उसकी पिटाई से दो छात्रों के हाथ टूट गए। वहीं, कई छात्रों को वैशाली जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना वैशाली जिले के महुआ प्रखंड के फतेहपुर पकड़ी स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय की है जहां विद्यालय के प्रभारी प्रधानाचार्य राजेश कुमार ने एक ही क्लास के सभी बच्चों की जमकर पिटाई की। शिक्षक के इस पागलपन की सूचना मिलते ही बच्चों के अभिवावक तुरंत स्कूल पहुंच गए और स्कूल को चारों तरफ से घेरते हुए स्कूल में जमकर तोड़फोड़ की।

ग़ुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक सहित सभी शिक्षकों को बंधक बना लिया और हंगामा करने लगे। जख्मी छात्रों के मुताबिक आरोपी शिक्षक ने स्कूल पहुंचते ही सभी बच्चों को स्कूल में झाड़ू लगाने को कहा। झाड़ू लगाने से मना करने पर शिक्षक राजेश कुमार ने उन्हें बेतरतीब तरीके से पीटना शुरु कर दिया। ग्रामीणों के हंगामे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को भी ग्रामीणों का आक्रोश झेलना पड़ा। काफी देर तक की गई मशक्कत के बाद पुलिस ने बंदी बने आरोपी शिक्षक को ग्रामीणों के चंगुल से बाहर निकाला और थाने ले आई। वहीं जख्मी बच्चों के वेशाली सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उनके परिजनों के बीच अफरातफरी मची रही।

You May Also Like