स्टोव फटने से दून में एक महिला की मौत

Please Share

देहरादून : स्टोव के फटने से देहरादून में एक 23 वर्षीय महिला की मौत हो गयी।  मृतका के पंचायतनामे के लिए संबंधित मजिस्ट्रेट को रिपोर्ट भेजी गई है। रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार को थाना डालनवाला को कोरोनेशन अस्पताल से एक डेथ मेमो प्राप्त हुआ, जिसमें बताया गया कि एक महिला को जली हुई हालत में उसके परिजनों द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसकी रविवार सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके में थाना डालनवाला से पहुंचा पुलिस बल ने मृतक महिला की पहचान पूजा (23) पत्नी नितिन निवासी टाटा मोटर्स के पास, कोटद्वार, पौड़ी गढ़वाल के रूप में की है।

मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि शनिवार शाम को पूजा स्टोव पर खाना बना रही थी उस ही समय स्टोव फट गया। हादसे में पूजा गंभीर रूप से झुलस गई, जिसे परिजनों ने रात करीब साढ़े ग्यारह बजे कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन रविवार सुबह उपचार के दौरान पूजा की मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि मृतका की शादी 2 वर्ष पहले ही हुई थी। पुलिस ने मृतका के पंचायतनामे के लिए संबंधित मजिस्ट्रेट को रिपोर्ट भेजी है। पुलिस रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही करेगी।

You May Also Like

Leave a Reply