व्यक्ति के पैर दबाते एसपी की वीडियो हुई वायरल, जानिए पूरा मामला.

Please Share

शामली: सावन माह में देश भर के शिव भक्त कांवड़ यात्रा में शामिल हो रहे हैं। इस बार उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कांवड़ यात्रियों के लिए विशेष इंतजाम करने का दावा किया है। ऐसे में प्रदेश के शामली जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां खुद पुलिस अधीक्षक (एसपी) एक कांवड़िए के पैर दबाते (फुट मसाज) हुए नजर आए।

इस घटना का वीडियो खुद शामली पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, इन दिनों प्रदेश भर के कांवड़िए कांवड़ यात्रा पर जा रहे हैं। ऐसे में कांवड़ियों के लिए नए बने चिकित्सा शिविर का उद्घाटन करने के लिए शामली के एसपी अजय कुमार जब अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने एक कांवड़िए के पैर दबाना शुरू कर दिया। खुद एसपी द्वारा युवक को ‘फुट मसाज’ देते देख आसपास खड़े लोग हैरान हो गए।

वहीँ सहारनपुर में हेलीकॉप्टर से कांवड़ यात्रा मार्ग का अधिकारियों ने जायजा लेने के साथ ही श्रद्धालु कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा भी की। पुष्प वर्षा का दिलचस्प नजारा देख शिवभक्तों ने बोल बम का जयघोष करते हुए खुशी जाहिर की। बताया जा रहा है कि करीब 15 मिनट तक शहर के घंटाघर से गागलहेड़ी मार्ग पर शुक्रवार को पुष्प वर्षा की गई। इस मौके पर हेलीकॉप्टर पर जिलाधिकारी आलोक कुमार पांडेय, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार और यातायात पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता मौजूद रहे।

You May Also Like