वृद्ध महिला को बस ने कुचला, मौके पर हुई मौत बस चालक फरार

Please Share

टिहरी:  उत्तरकाशी चंबा मार्ग पर कांडीखाल डाबरी गांव  के पास एक महिला उत्तरकाशी से श्रीनगर जा रही थी तो महिला ने दायीं तरफ से बस को हाथ देखर रोकने का इशारा किया इतने में वृद्ध महिला बस की चपेट में आ गई और महिला कि मौके पर ही मौत हो गई। घटना के तुरंत बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने बस को कांडीखाल चैकी में खड़ा कर चालक की खोजबीन शुरू कर दी है।

बता दे कि ये बस उत्तरकाशी से श्रीनगर जा रही थी, रविवार को दोपहर करीब एक बजे डाबरी गांव निवासी दयाल्दी देवी (63) पत्नी जोत सिंह ने कांडीखाल के समीप ही बस में बैठने के लिए हाथ दिया। दयाल्दी देवी रिश्तेदारी में चंबा जा रही थी। महिला ने बस में सवार होने के लिए हाथ दिया, इसी दौरान वह बस के आगे आ गई जिससे बस के टायर से टक्कर लगने से वह सड़क पर गिर गई, और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक मौका पाकर बस छोड़कर फरार हो गया। ग्राम डाबरी-कांडीखाल के बिचवीर सजवाण की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। बस में सवार 18 यात्रियों को पुलिस ने दूसरी बस से गंतव्य भेजा और बस को चैकी में खड़ा कर दिया।

इस बीच नई टिहरी के थाना अध्यक्ष सीएस चौहान ने हेलो उत्तराखंड से बातचीत करते हुए बतया कि दुर्घटना के बाद ने बस ड्राईवर के खिलाफ मुकदमा लिखा जायेगा।

You May Also Like