मसूरी: विश्व अल्पसंख्यक दिवस पर पुलिस ने सुनी अल्पसंख्यकों की समस्याएं

Please Share

मसूरी: विश्व अल्पसंख्यक दिवस पर कैंपटी पुलिस ने अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। जिसमें यहा रह रहे अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों की समस्या को सुना। इस मौके पर केम्पटी थानाध्यक्ष कविता रानी ने कहा कि विश्व अल्पसंख्यक दिवस पर इस बैठक का आयोजन किया गया और यहाँ के अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने किसी भी तरह की समस्या नही होना बताया।

वहीं इस मौके पर नवनिर्वाचित प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ भी एक बैठक की, जिसमें क्षेत्र की समस्याओं पर विचार-विमर्श किया गया। इस मौके पर कनिष्ठ प्रमुख समीर पवार व ग्राम प्रधान  सुंदर सिंह रावत ने कहा कि, आज के युवा हेलमेट और सीटबेल्ट नहीं लगा रहे हैं, जिससे आये दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने कहा सभी युवा हेलमेट और सीटबेल्ट लगाकर वाहन चलायें। कैंपटी फॉल एक विश्व प्रसिद्ध पर्यटक स्थल है और यहां जाम की स्थिति से भी निपटना होगा।

वहीं थानाध्यक्ष कविता रानी ने कहा कि सभी ग्राम पंचायतों के प्रधान और छेत्र पंचायत सदस्यों को आज बैठक में बुलाया है और कहा इस बैठक में मुख्य उद्येश्य है कि, सभी वाहन चलाते  समय हेलमेट और सीटबेल्ट का प्रयोग करें। यातायात के नियमों का पालन करें। उन्होंने कहा जो पांच सितारा होटल की गाड़ियों से जो जाम लगता है उन गाड़ियों को शीघ्र ही वहां से हटाया जाएगा जिससे वहां जाम की स्थिति पैदा नहीं होगी।

You May Also Like