वीडियो वायरल ,सेना के दो जवानों को बेरहमी से पीटा,स्थानीय व्यक्ति देखते रहे तमाशा

Please Share

उत्तर-प्रदेश: देश भर में जिन राज्यों में बीजेपी की सरकारें हैं उन राज्यों में भीड़ द्वारा बेकसूर लोगों की पिटाई के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में सबसे बुरा हाल है।वहीं भीड़ द्वारा सेना के दो जवानों की पिटाई का ताजा मामला बागपत में सामने आया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल भी तेज़ी से हो रहा है। जिसमें रेस्टोरेंट के कर्मचारी रोड पर सेना के दो जवानों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटते हुए दिखाई दे रहे हें। रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने सेना के जवानों को इतना पीटा की वे खून से लतपत हो गयें।

Baghpat: Two Army jawans(one with a red bag and one in green kurta) thrashed by restaurant employees yesterday after a minor argument.More than 7 people have been arrested by Police. (Note: Abusive language)

यह मामला बीते शनिवार का है। वहीं आप देख सकते है कि रोस्टोरेंट के कर्मचारी रोड पर सेना के जवानों की किस तरह से पिटाई कर रहे हैं। ताजूब की बात ये है की कोई भी स्थानीय व्यक्ति उन्हें बचाने के लिए सामने नहीं आया। वीडियो में सेना के जवान लहूलुहान हालत में दिखाई दे रहे हैं और भीड़ उन्हें पीटती जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद योगी सरकार की पुलिस की नींद टूटी है। इस मामले में पुलिस का बयान है। यहां के सीओ रामानंद कुशवाहा ने कहा। सेना के दो जवान रेस्टोरेंट में दोपहर का खाना खा रहे थे। इसी दौरान रोस्टोरेंट में इनकी एक व्यक्ति से किसी बात को लेकर कहा सुननी हो गई। इसके बाद रेस्टोरेंट के कर्माचारी सेना के जवानों के खिलाफ उस व्यक्ति के समर्थन में आ गए और सेना के जवानों की जमकर पिटाई कर डाली। वहीं इस मामले में केस भी दर्ज कर लिया गया है। साथ ही रेस्टोरेंट के 7 से 8 कर्मचारियों को गिरफ्तार भी किया गया है और मामले की जांच जारी है।

You May Also Like