Video; Uttarakhand: टिहरी प्रशासन आया हरकत में, अब कैम्पटी फॉल (Kempty Fall) में एक समय में नहा पायेंगे सिर्फ 50 लोग

Please Share
नरेश नौटियाल की रिपोर्ट;
टिहरी गढ़वाल: कोरोना की दूसरी लहर अभी शांत भी नहीं हुई है और तीसरी लहर का खतरा बना हुआ है। विश्व प्रसिद्ध पर्यटक स्थल कैम्पटी फॉल (Kempty Fall) में हजारों की संख्या में पर्यटक पहुंच रहे हैं और कोरोना गाइडलाइन का भी उल्लंघन करते नजर आ रहे हैं। ना कोई मास्क पहन रहा है और ना ही सोशियल डिस्टेंस बना रहा है। ऐसा ही एक वीडियो मसूरी के कैम्पटी फॉल का इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में मसूरी के कैम्पटी फॉल में सैकड़ों लोग नहाने नजर आ रहे हैं जिससे कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ रही हैं।
कैम्पटी फॉल पर्यटक स्थल में पर्यटकों की भयावह भीड़ का वीडियो और तस्वीरें वायरल होने के बाद टिहरी जिला प्रशासन हरकत में आया है।
तहसीलदार धनोल्टी ने कहा कि कल ही जिलाधिकारी द्वारा आदेश किया गया है कि कैम्पटी फॉल में एक समय में 50 लोग ही पानी में नहांएगे। उन्होने कहा कि यंहा एंट्री पॉइंट बनाया जायेगा और 50 लोगों को ही पानी में भेजा जायेगा। यंहा पर कल से पुलिस फ़ोर्स तैनात किया जायेगा जहां पर कोविड19 के क्रम में चेकिंग की जाएगी। साथ ही पर्यटक स्थल पर हूटर की भी व्यवस्था की जाएगी। ताकि 30 मिनट पूरा होने पर वाटर पूल में गए पर्यटक को वहां से वापस आने तथा दूसरे 50 पर्यटकों को वाटर पूल में प्रवेश का संदेश दिया जा सके।
वंही स्थानीय व्यापारियों और पर्यटकों ने क्या कुछ कहा, जरा आप भी सुनिए;

You May Also Like