Video: मसूरी देहरादून मार्ग गलोगी धार के पास पहाड़ी से लगातार भूस्खलन होने से मार्ग देर रात से बंद, भारी बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त

Please Share
नरेश नौटियाल की रिपोर्ट;
मसूरी: मसूरी व आसपास के क्षेत्र में देर रात से हो रही लगातार मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। वही भारी बारिश से मसूरी देहरादून मार्ग गलोगी धार के पास पहाड़ी से लगातार भूस्खलन होने से मार्ग देर रात से बंद है। जिससे वाहनों की आवाजाही पूर्ण रुप से बंद हो गई व सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतारें लग गई, जिससे वहां पर 2 किलोमीटर तक जाम की स्थिति पैदा हो गई। वंही बारिश से बार्लोगंज झड़ीपानी मार्ग पर पहाड़ी से बड़े-बड़े बॉर्डर आने से मार्ग बंद हो गया है।

यह भी पढ़ें: Video: ब्रेकिंग: देहरादून ऋषिकेश मार्ग को जोड़ने वाला पुल रानी पोखरी के पास ढहा, कई गाड़ियां पुल के ऊपर से गुजरती हुई नदी में गिरी

दूसरी ओर भारी बारिश से यमुना पुल के पास पहाड़ी से मलबा आने पर जगह जगह पर मार्ग बंद हो गया है, जिससे वहां पर भी वाहनों की लंबी लाइन लग गई। भारी बारिश होने से सड़कें नदी में तब्दील हो गई, जिससे सड़कों पर पानी पानी हो गया।
मसूरी एसडीएम मनीष कुमार ने बताया कि गलोगी धार के पास दो जैसीभी तैनात की गई है। साथ ही लोक निर्माण विभाग के मेट व पुलिस को वहां पर तैनात किया गया है। वंही पहाड़ के ट्रीटमेंट को लेकर कहा कि लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता से पहाड़ के ट्रीटमेंट के लिए वार्ता की जा रही है, जिससे आने वाले समय में यहां पर कोई परेशानी ना हो।

You May Also Like