उत्तराखंड: गंगा में नहाते समय डूबे तीन युवक, एक का शव बरामद, दो लापता

Please Share

देहरादून: प्रदेश में पर्यटक स्थल शिवपुरी राफ्टिंग जोन में गंगा में डूबने से तीन पर्यटकों की मौत हो गई। ये पर्यकट अपने साथियों के साथ  गुजरात से ऋषिकेश घूमने आए थे।सूचना मिलने पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। देर शाम पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाकर एक शव बरामद किया। बाकि दोनों युवकों को ढूंढने के लिए शनिवार सुबह से रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार जरात से 15 लोगों का एक दल शिवपुरी घूमने पहुंचा था। इस दौरान शाम 4 बजे के करीब दल के तीन लोग गंगा में नहाने लगे। नहाने के दौरान इनमें से एक युवक फैनिल ठक्कर (22) पुत्र भरत भाई अम्बाजी रोड, सूरत, गुजरात का अचानक पैर फिसल गया और वह गंगा के तेज बहाव में बह गया।
साथी को बचाने के चक्कर में साथ में नहा रहे दोनों युवक कुनाल कौसाड़ी (23) पुत्र प्रवीण भाई, जैनिस पटेल (24) पुत्र दीपक भाई अम्बाजी रोड, सूरत भी गंगा के तेज बहाव में कूद पड़े। जिसके बाद से तीनों का कोई पता नहीं लग पाया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची शिवपुरी पुलिस और एसडीआरएफ ने देर शाम तक रेस्क्यू अभियान चलाया और एक युवक फैनिल ठक्कर के शव को बरामद किया।

यह सभी लोग नौकरी पेशा और कारोबारी हैं। युवक के शव को एम्स ऋषिकेश मोर्चरी में रखवाया गया है। युवकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। अंधेरा होने के बाद रेस्क्यू कार्य रोक दिया गया। शनिवार की सुबह डूबे युवकों की तलाश में फिर रेस्क्यू शुरू कि़या गया है।

You May Also Like