उत्तराखंड के भाजपा नेता अब झारखंड में चुनाव प्रचार की संभालेंगे कमान

Please Share

देहरादून। झारखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने एक बार फिर से प्रचंड जीत का दावा किया है। झारखंड बीजेपी ने विपक्ष को एक बार फिर दिशाहीन करार दिया है। झारखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रचार के लिए उत्तराखंड के 3 विधायकों सहित 10 वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का दल 13 अक्टूबर को रांची रवाना हो रहा है।

दल का नेतृत्व वरिष्ठ विधायक महेंद्र भट्ट करेंगे। विधायकों में कर्णप्रयाग विधायक सुरेंद्र नेगी, पौड़ी विधायक मुकेश कोली भी शामिल होंगे. झारखंड जाने वाले दल में शामिल अन्य पदाधिकारी और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं में चमोली के पूर्व जिला अध्यक्ष हरक सिंह नेगी, चमोली के पूर्व दुग्ध संघ अध्यक्ष धन सिंह नेगी, वर्तमान जिला उपाध्यक्ष और पूर्व जिला पंचायत सदस्य गजपाल, चमोली पोखरी मंडल अध्यक्ष मातवर रावत चमोली सोशल मीडिया प्रभारी राकेश नेगी, चमोली नारायणगढ़ मंडल उपाध्यक्ष वीरेंद्र पाल सिंह और चमोली युवा मोर्चा आशीष रावत हैं।

यह पूरा दल 13 अक्टूबर को रांची के लिए रवाना हो जाएगा। झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर राजनीतिक दल चुनाव तैयारियों में जुट गए हैं। अब सिर्फ तारीखों की औपचारिकता मात्र बची है। सूत्रों से जानकारी मिली है कि झारखंड में चुनाव का ऐलान 25 अक्टूबर से लेकर 5 नवंबर के बीच में कभी भी हो सकता है।

You May Also Like