उत्तराखंडः धर्मशाला में युवक- युवती ने की संदिग्ध परिस्थीतियों में आत्महत्या, मचा हड़कंप

Please Share

देहरादूनः  कोतवाली ऋषिकेश में एक सनसानीखेज मामला सामने आया है। यहां गुरूवार को  एक धर्मशाला में  युवक- युवती ने संदिग्ध परिस्थीतियों में फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या कर ली है। जिससे धर्मशाला में हड़कंप मच गया । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर कमरे की जांच की तो मौके से एक सुसाइड नोच बरामद किया गया है। जिसके बाद मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना देकर शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली ऋषिकेश में त्रिवेणी घाट स्थित सिंधी धर्मशाला एक युवक- युवती द्वारा पंखे पर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। धर्मशाला से किसी ने 100 नंबर के माध्यम से पुलिस को सूचित किया। जिससे आनन-फानन में सूचना पर तत्काल क्षेत्राधिकारी ऋषिकेश, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश व वरिष्ठ उप निरीक्षकर पुलिस टीम के साथ  मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर पहुंचकर वीडियो एवं फोटोग्राफी कर दोनों मृतकों को फंदे से नीचे उतारकर दोनों की तलाशी ली गई, एवं उनके बैग को चेक किया गया। मृतकों की शिनाख्त जगजीत सिंह (24)  पुत्र अजीत सिंह निवासी- 17/1092, सन्धु कालोनी, छरेटा, अम्रतसर और सपना पवार (28) पत्नी शिव पवार निवासी- 730/13 विजय पार्क प्रताप नगर गुड़गांव हरियाणा के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ है।  दोनों मृतकों को एम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। मृतकों के परिवारजनों से संपर्क कर सूचना दे दी गई है, उनके आने पर पंचायत नामा की कार्रवाई की जाएगी।

You May Also Like