यूपी विधानसभा में भारी हंगामा, विधानसभा अध्यक्ष पर फेंके कागज के गोले, सपा विधायक बेहोश

Please Share

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा में मंगलवार को भारी हंगामा हुआ। समाजवादी पार्टी (एसपी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के नेताओं ने विधानसभा में राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुताबिक, एसपी विधायकों ने राज्यपाल पर कागज के गोले फेंके। योगी आदित्यनाथ ने इस मामले पर एसपी-बीएसपी विधायकों की निंदा की है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिस हिसाब से राज्यपाल केे खिलाफ नारे लगाए गए और एसपी विधायकों ने उन पर कागज के गोले फेंके, वह निंदनीय है। राज्यपाल के सामने एसपी-बीएसपी के सदस्यों ने जिस तरह का व्यवहार किया है, हम उसकी निंदा करते हैं। अब आप सोच सकते हैं कि ये लोग किस तरह का सिस्टम चाहते हैं। मंगलवार से यूपी के विधानसभा बजट सत्र की शुरुआत हुई है।

बजट सत्र के पहले दिन राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान मुख्य विपक्षी दल एसपी और बीएसपी के विधायकों ने हाथों में पोस्टर लेकर बवाल किया। बताया जा रहा है कि इन दोनों पार्टियों के विधायकों ने वेल में जाकर हंगामा किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हंगामे के दौरान एसपी विधायक सुभाष पासी बेहोश होकर गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए ले जाया गया। मंगलवार को विधानसभा की कार्यवाही शुरू हुई और राज्यपाल राम नाईक का अभिभाषण हुआ. इसी दौरान एसपी-बीएसपी के विधायक हंगामा करने लगे.

You May Also Like