देहरादून: ट्रक की चपेट में आने से युवक-युवती की मौत, बुजुर्ग व्यक्ति घायल

Please Share

देहरादून: थाना रायवाला के अंतर्गत मंगलवार सुबह हरिद्वार हाईवे पर गॉडविन होटल के पास बाइक सवार दो लोगों की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई।  सूचना मिलने पर पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा।

मौके पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक और युवती की मौत हो गई। वहीँ एक बुजुर्ग व्यक्ति घायल हो गये।  प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, मोटरसाइकिल सवार तीन व्यक्ति हरिद्वार से रायवाला की ओर आ रहे थे, तभी गॉडविन होटल के पास बाइक अनियंत्रित हो गई,  जिसमें बाइक में सबसे पीछे बैठे बुजुर्ग व्यक्ति छटक कर सड़क किनारे गिर गए। बाइक मुख्य राजमार्ग पर रपट गई, जिसमें बाइक सवार अन्य 02 लोग पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए, जिनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।

पुलिस ने घायल व्यक्ति को तत्काल उपचार हेतु नजदीकी अस्पताल ले गई और मृतकों के शव को अग्रिम कार्रवाई हेतु मोर्चरी में रखा गया है।  मौके पर पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया।  जिसका चालक मौके से फरार हो गया। दोनों शवों का पंचायत नामा भर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

मृतकों की पहचान प्रदीप कुमार पुत्र तारा फौजी, उम्र 22 वर्ष और रिया पुत्री टपेश्वर उम्र 24 वर्ष के रूप में हुई। वहीँ घायल व्यक्ति टपेश्वर पुत्र स्वर्गीय लाल सिंह उम्र 55 वर्ष, निवासी ग्राम मूलपुर जट्ट, थाना मंगलौर, हरिद्वार के रूप में हुई।

You May Also Like