…..तो क्या जाँच से बचने के लिए जानबूझकर लगाई गई आग!

Please Share
मसूरी: मसूरी के लंढौर बाजार स्थित सनातन धर्म गर्ल्स इंटर कॉलेज में संदिग्ध हालात में आग लगी। आग लगने से स्कूल  का रिकॉर्ड रूम जलकर राख हो गया। आग पर 3 घंटे की कडी मशक्कत के बाद काबू पाया गया।
सनातन धर्म गर्ल्स इंटर कॉलेज के रिकॉर्ड रूम में लगी आग ने स्कूल के तकरीबन पांच कमरों को राख में तब्दील कर दिया है।प्रत्यदर्शियों की माने तो स्कूल में काफी देर तक धुआं उडता देखा गया था, हाँलाकि स्कूल बंद होने के कारण लोगों ने ज्यादा ध्यान नही दिया, लेकिन जब आग की लपटें बाहर निकली, तो लोगों ने स्कूल में जाकर देखा तो मंजर काफी भयावाह था। मौके पर पंहुचे लोगों ने पुलिस और फायर सर्विस को सूचना दी। सूचना मिलते ही फायर सर्विस मौके पर पंहुची। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग से स्कूल में लाखों का नुकसान हो गया।
स्कूल के रिकॉर्ड रूम में अचानक लगी आग ने कई सवाल भी खडे कर दिए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो आग की सूचना पर स्कूल प्रबन्धन समय से मौके पर पंहुच गया था, लेकिन पुलिस और फायर सर्विस को देर में सूचना मिली, जिस कारण प्रबन्ध समिति के लोगों की ढिलाई पर भी कई सवाल खडे कर दिया है। सूत्रों की माने तो स्कूल में मिड डे मील सहित प्राईमरी सेक्सन के बच्चों की संख्या में घोलमाल की जांच चलने की बात सामने आ रही है। वहीं स्कूल में फायर एक्युमेंट भी खराब पडे हुये है जो सुरक्षा की दृष्टीकोण से बडी लापरवाही मानी जा रही है।

You May Also Like