टिहरी: खाई में गिरी कार, दो की मौत, तीन साल के मासूम सहित तीन घायल

Please Share

टिहरी: पहाड़ में वाहनों के गिरने का सिलसिला जारी है। रविवार को चम्बा-ऋषिकेश मार्ग पर साबली के समीप एक कार गहरी खाई में जा गिरी । जिससे कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई । जबकि एक तीन साल के मासूम सहित तीन लोग गम्भीर घायल हो गए है। घायलों को मसीहा अस्पताल मे 108 से रैफर किया गये हैं। बताया जा रहा है कार में पांच लोग सवार थे। हादसा इतना भीषण था की कार के परखच्चे उड़ गए है।

जानकारी के अनुसार हादसा रविवार सुबह 9:30 बजे हुआ। ग्राम साबली चम्बा में मारुति 800 ( uk 07AA 1811) अनियंत्रित होकर लगभग 150 मीटर नीचे खाई में गिरी। गिर हादसे मे दोलोगों कीमौत होगईहै। जबकि तीन साल के मासूम सहित तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए है। स्थानीय लोगों की सूचना से मौके पर पहुची पुलिस और एनडीआरएफ टीम की मदद से रेस्कयू कर घायलों को अस्पताल पहुँचाया गया है जहां घायलों की हालात नाजुक बनी हुई है। मृतकों की पहचान दीपक बहुगुणा पुत्र
प्रसाद बहुगुणा, कुमारी प्रेरणा सेमवाल (17)पुत्री राजेंद्र सिंह के रूप में हुई है। वही घायलों की पहचान संजना सेमवाल उम्र 16 वर्ष पुत्री स्वर्गीय राजेंद्र दत्त सेमवाल,तथा सक्षम बहुगुणा (3) पुत्र दीपक बहुगुणा,तारा दत्त बहुगुणा(60) पुत्र मुनीन्द्र दत्त बहुगुणा के रूप में हुई है।सभी लोग ग्राम साबली थाना चम्बा जनपद टिहरी गढ़वाल निवासी बताए जा रहे है। पुलिस ने शवों को कब्ज़े में लेकर है। पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जवान बेटी की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

You May Also Like