विडियो वायरल: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर

Please Share

जम्मू:  ये वीडियो देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। गलत दिशा से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक कार को खसीटते हुए ले जाता है और फिर कुछ दूरी पर अनियंत्रित होकर उसी कार पर पलट जाता है। वीडियो में यह भी साफ दिखाई दे रहा है कि इस सड़क हादसे के बाद सड़क पर अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो जाता है और हर कोई कार में फंसे लोगों को बचाने के लिए कार की ओर दौड़ता है। गनिमत यह थी कि यह सड़क हादसा तड़के का है।

यदि यही हादसा बाजार खुलने के बाद होता तो हादसा खतरनाक साबित होता। इस हादसे में कार तो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई परंतु कार में बैठे लोगों को मामूली चोटें ही आई। यह वायरल हो रहा सड़क हादसे का वीडियो गत 23 फरवरी का है। जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित जिला सांबा में यह ट्रक पीबी10एफवी – 0217 चालक तेज गति से मुख्य सड़क की ओर जा रहा था। सुबह आठ बजे का समय था इसलिए गलत दिशा से तेज गति से आ रहा यह ट्रक अचानक सामने से आई कार को देखने के बाद भी गति पर काबू नहीं पाया इसीलिए उसे खसीटते हुए अपने साथ ले गया और उसके बाद उसी पर पलट गया।

इस दौरान एक मोटर साइकिल भी उसकी चपेट में आ गया। गनिमत यह रही कि इस हादसे में न तो कार में सवार लोगों और न ही मोटर साइकिल सवार को गंभीर चोटें आई। सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। उन्हें केवल मामूली खरोंचे आई थी। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

You May Also Like