स्वयंभू धर्मगुरु ने बुराई भगाने का लालच देकर युवती से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

Please Share

हैदराबाद: देश में महिलाओं संग अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में हैदराबाद के बोरबंडा इलाके में पुलिस ने घर से बुराइयों को दूर भगाने के बहाने एक लड़की से कथित रूप से बार-बार दुष्‍कर्म करने के आरोप में  एक स्वयंभू धर्मगुरु आजम को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बताया जा रहा है कि आजम उस क्षेत्र में रहता था जहां लड़की का घर था। उसने परिवार को बुराइयों से दूर भगाने के लिए कर्नाटक के बीदर जिले में एक दरगाह पर जाने का सुझाव दिया। आजम परिवार के साथ दरगाह पर गया, जहां उसने पीड़िता को लालच दिया और उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस के अनुसार यात्रा से लौटने के बाद, आजम ने फिर से पीड़िता के घर का दौरा किया और अपने माता-पिता को बाहर रहने के लिए कहा, जबकि उन्होंने बुराइयों से को दूर करने के लिए कुछ धार्मिक भजन सुनाए। लड़की को अकेला पाकर आरोपी ने एक बार फिर उसके साथ दुष्‍कर्म किया।

एसआर नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार की सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने कहा कि लड़की को मेडिकल सहायता और परामर्श के लिए भरोसा केंद्र भेजा गया और आरोपी को न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है।

You May Also Like