सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज के बड़े बेटे को गिरफ्तार करने की मिली धमकी

Please Share

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट के पूर्व वरिष्ठ जज जस्टिस जे चेलमेश्वर के बड़े बेटे को एक व्यक्ति ने गिरफ्तार करने की धमकी दी है। आरोपी व्यक्ति ने खुद को असिस्टैंट कमिश्नर ऑफ पुलिस बताते हुए जस्टिस के बेटे को धमकी दी है। आपको बता दें कि जस्टिस जे चेलमेश्वर 22 जून को इसी वर्ष सुप्रीम कोर्ट के जज के पद से रिटायर हुए हैं। इस मामले में शिकायत दर्ज कर दी गई है। जानकारी के अनुसार जिस व्यक्ति ने यह धमकी दी है उसने खुद को मधापुर का एसीपी बताया है और अपना नाम शिवा कुमार बताया है।

फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा जस्टिस के बेटे जस्ती रामगोपाल को उनके घर पर मंगलवार को फोन किया और कहा कि उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वरंट जारी हुआ है। यही नहीं उसने कहा कि पुलिस की एक टीम उसे गिरफ्तार करने गच्चीबाउली स्थित उनके घर पर आ रही है। जस्टिस चेलमेश्वर ने बताया कि फोन मेरे बेटे की पत्नी ने उठाया था, उसे पहले लगा कि यह फोन गलती से आ गया है क्योंकि फोन करने वाले ने किसी विनय कृष्ण के बारे में पूछा था। जिसके बाद बेटे की पत्नी ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी।

जस्टिस चेलमेश्वर ने बताया कि जब मेरे बेटे ने इस बारे में मुझे इस बारे में बताया तो मैंने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को फोन किया, जिसने एक वरिष्ठ अधिकारी को फोन करने वाले के बारे में पता करने के लिए भेजा। मधापुर पुलिस स्टेशन से भी कुछ पुलिसकर्मी घर पर आए और उन्होंने मेरे बेटे के घर का पता पूछा था। ऐसा लगता है कि फोन करने वाला तमिलनाडु का कोई पुलिस अधिकारी है, लेकिन उसने खुद को एसीपी मधापुर बताया है।

पूर्व जज ने कहा कि तमिलनाडु के विनय कृष्ण नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है, जोकि तमिलनाडु का रहने वलाा है, लेकिन उसने अपना पता गलत दिया है। जस्टिस चेलमेश्वर ने बताया कि हैदराबाद पुलिस के एक अधिकारी ने उन्हें फोन करके इस पूरी घटना के बारे में बताया और अपनी गलती का एहसास किया। लेकिन अब वह मेरे फोन का जवाब नहीं दे रहा है। हमने इस व्यक्ति के खिलाफ शोषण का मामला दर्ज कराया है। वहीं मधापुर के डीसीपी विश्व प्रसाद ने बताया कि हमे जस्ती लक्ष्मीनारायण की ओर से शिकायत मिली है और हमने इस मामले के संबंधित पुलिस स्टेशन को भेज दिया है।

You May Also Like