पैसों के लालच में किया बिजली की तार में हाथ साफ़, पुलिस ने दबोचा

Please Share

देहरादून: राजधानी दून में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। चोर घर के समाने से लेकर कीमती सामन पर जमकर हाथ साफ़ कर रहे हैं। दून पुलिस ने गुरूवार को पैसों के लालच में लाखों की केबल और बिजली का सामान चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। साथ ही आरोपी युवकों से पुलिस ने लाखों की केबल और एमसी बॉक्स भी बरामद किये।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते रोज नरेश गुप्ता पुत्र स्वर्गीय वेद प्रकाश गुप्ता निवासी खुडबुडा, देहरादून ने पुलिस को सूचना दी कि टर्नर रोड पर स्थित भारत हार्ट अस्पताल के निर्माणाधीन भवन की साईट पर बिजली व केबल वायर एमसीबी का काम चल रहा था कि किसी व्यक्ति द्वारा वहां से सामान चोरी कर लिया गया था।

इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। फुटेज में संदिग्ध अवस्था में घूमता दिखे आरोपी जावेद को पुलिस ने बीते बुधवार को आईएसबीटी से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी जावेद ने बताया कि उसने अपने दो साथी फरमान व उमर के साथ मिलकर टर्नर रोड से बिजली केबल चोरी की घटना को अंजाम दिया था। साथ ही उसने बताया कि चोरी का माल उसने अपने गांव नाई नगला, शामली में अपने साथियों के घर पर रखा हैं।

पुलिस ने आरोपी जावेद की निशानदेही पर उसके गांव से लाखों की केबल व बिजली के तार व एमसीबी बरामद किया और साथ ही उसके साथी उमर को भी गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी जावेद अपने साथी फरमान और उमर के साथ चंद्रबनी में किराए पर रहता था। तीनों टर्नर रोड पर स्थित भारत हार्ट अस्पताल के निर्माणाधीन भवन की साईट पर बिजली का काम करते थे। तीनों ने मिलाकर मोटा पैसा कमाने के लालच में बिजली केबल की तार पर हाथ साफ़ किया था।

You May Also Like

Leave a Reply