सोनीपत में प्रधानमंत्री मोदी ने एक बार फिर अनुच्छेद 370 के बहाने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा 370 के हटने से कांग्रेस के पेट में दर्द

Please Share

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत में प्रधानमंत्री मोदी ने एक बार फिर अनुच्छेद 370 के बहाने कांग्रेस पर निशाना साधा हैं। मोदी ने कहा कि अनुच्छेद 370 के हटने से कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस फैसले ने भारत को हर क्षेत्र में गौरवान्वित किया है। चाहे वह कुश्ती के रिंग में लड़ रहे हों या आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहे हों।

पीएम मोदी ने ट्वीट में कहा है कि सोनीपत का अर्थ है ‘किसान, जवान और पहलवान’।
आपने लोकसभा चुनाव में बड़े-बड़ों का अहंकार मिट्टी में मिला दिया। जिनको भ्रम था कि सोनीपत, रोहतक और जींद, समेत इस पूरे क्षेत्र के मालिक हैं, उनको आप ने, जनता जनार्दन ने अपना फैसला सुना दिया। साथ ही बोले कि हमने भाई-भतीजावाद को दरकिनार कर दिया है।
पीएम ने कहा कि हम हिंदुस्तान को आर्थिक महाशक्ति बनाना चाहते हैं। बीते पांच वर्ष में हरियाणा के लिए भाजपा की सरकार ने कई कार्या किये हैं। जिससे किसानों को कई लाभ हुए।

अनेक किसान परिवारों को योजनाओं से राहत मिली। कोई बिचौलिया नहीं, कोई दलाल नहीं।
पीएम ने कांग्रेस पर प्रहार किया कि पाकिस्तान के साथ इनकी कौन सी कैमिस्ट्री है? ये किसके लिए है? इस चुनाव में आपको इसका जवाब ढूंढना ही होगा।
कांग्रेस को हरियाणा की उन माताओं की, उन बेटियों की संवेदना का बिल्कुल ख्याल नहीं है, जिन्होंने अपने सपूतों को, अपने सुहाग को, अपने पिता को अपने देश के लिए शहीद होते हुए देखा है।

You May Also Like