शिवराज सिंह बाहुबली तो कमलनाथ बने सिंघम

Please Share

भोपाल: मध्य प्रदेश में चुनाव नजदीक हैं, ऐसे में सभी पार्टियां अपने चुनाव प्रचार में जुट गई हैं। कांग्रेस और बीजेपी के बीच सोशल मीडिया टीम के एक्सपर्ट सीएम शिवराज और उनके प्रतिद्वंदी कमलनाथ को हीरो की तरह पेश करे हैं। कुछ दिन पहले शिवराज सिंह चैहान का वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्हें बाहुबली के रूप में दिखाया गया था। इसके जवाब में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो सिंघम बने हुए हैं। वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। इनको खूब शेयर भी किया जा रहा है।

हालिया वीडियो में कमलनाथ को सिंघम के अवतार में दिखाया गया है। वहीं शिवराज को मूवी में विलेन जयकांत शिकरे के रोल में दिखाया गया है। कमलनाथ के सिंघम वाले वीडियो में जीतू पटवारी, सज्जन सिंह वर्मा व अन्य नेताओं को पुलिस टीम का सदस्य दिखाया गया है। कुछ दिन पहले एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कमलनाथ को हल्क के रूप में दिखाया गया था।

शिवराज सिंह चैहान को एक वीडियो में बाहुबली के रूप में तो ज्योतिरादित्य सिंधिया को भल्लालदेव के रूप में दिखाया गया था। उसी वीडियो में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर को कटप्पा बताया गया था। बता दें कि इस वीडियो वार की शुरुआत अंगद वाले वीडियो से हुई थी जिसमें शिवराज सिंह को अंगद के रूप में प्रोजेक्ट किया गया था।

You May Also Like