शाहिद अफरीदी ने श्रीलंकाई खिलाड़ियों पर लगाया बड़ा आरोप, बोले- पैसों के लालच में नहीं आते पाकिस्तान

Please Share

पाकिस्तान: साल 2009 में हुए आंतकी हमले के बाद से ही श्रीलंका की टीम कभी पाकिस्तान दौरे पर नहीं गई।  लेकिन बीते गुरूवार को ही श्रीलंकाई बोर्ड ने इस बात का ऐलान किया कि टीम सितबंर महीने में पाकिस्तान दौरे पर जाएगी।  श्रीलंकाई बोर्ड को श्रीलंका के गृह मंत्रालय से इस दौरे के लिए हरी झण्डी भी मिल गई है।

आपको बता दे कि श्रीलंकाई टीम के कई सीनियर खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे पर जाने से मना किया है।  श्रीलंका टीम के 10 सीनियर खिलाड़ियों के आतंकी हमले के डर के कारण इस दौरे पर जाने से मना किया है। वहीं अब पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने आरोप लगाया है कि यह खिलाड़ी आईपीएल के दबाव के कारण पाकिस्तान दौरे पर नहीं आते है।

आपको बता दे कि पाकिस्तान बोर्ड ने आईपीएल की तर्ज पर पीएसएल की शुरूआत की जिसमे कई देशों के खिलाड़ियों ने पीएसएल में भाग लिया। लेकिन श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने पीएसएल में भाग नहीं लिया।

वही पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने कहा, कि श्रीलंका के खिलाड़ियों पर आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों का प्रेशर है। आईपीएल वालों का काफी प्रेशर है। मैंने लास्ट टाइम भी काफी श्रीलंकन खिलाड़ियों से बात की है कि उनको खेलने के लिए पाकिस्तान आना चाहिए, पीएसएल का हिस्सा होना चाहिए। जवाब में श्रीलंकन खिलाड़ियों ने कहा लाला हम तो आना चाहते हैं लेकिन इंडियन आईपीएल वाले ये कहते हैं, अगर आप पाकिस्तान जाएंगे तो हम आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट नहीं देंगे। सभी प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं और वो भी यहीं चाहेंग कि जहां से ज्यादा पैसा आ रहा है वहीं जाएं।

You May Also Like