सीपीयू से मारपीट, पार्षद पति समेत 3 गिरफ्तार

Please Share

रिपोर्ट- राजपाल शर्मा

रुद्रपुर: सीपीयू टीम अक्सर  विवादों में रहती है एक बार फिर सीपीयू की टीम के साथ मारपीट होने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया है। जिला मुख्यालय रुद्रपुर के गाबा चौक में देर रात बीजेपी नेताओं द्वारा सीपीयू के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए तीनों को हिरासत में ले लिया है। जिसमें से एक आरोपी मुख्य बाजार से बीजेपी कि पार्षद दिव्या अनेजा का पति नितिन अनेजा भी है। बताया जा रहा है कि देर रात सीपीयू की टीम रुद्रपुर के गाबा चौक पर चेकिंग कर रही थी इसी दौरान इंदिरा चौक की ओर से आ रहे छोटे हाथी को चेकिंग के लिए सीपीयू द्वारा रोका गया।

छोटे हाथी में समान के साथ ही सवारियां भी भरी हुई थी। जिस पर सीपीयू के दरोगा द्वारा वाहन को रोका और ड्राइवर से वाहन के कागज मांगे गये। आरोप है जिसपर वाहन चालक अनूप देवल ने वाहन के मालिक पार्षद पति नितिन अनेजा को फोन कर दिया कुछ ही देर बाद नितिन मौके पर जा पहुंचा और सीपीयू से बदसलूकी करने लगा इतने में नितिन ने अपने एक साथी लवदीप सिंह को भी मौके पर बुला लिया और सीपीयू के साथ जमकर हाथापाई की हाथापाई में सीपीयू के दरोगा राजेश बिष्ट और कांस्टेबल मनमोहन पटवाल को चोट भी आई और वर्दी भी फट गई साथ ही सीपीयू का कैमरा भी तोड़ दिया।

जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई जिसके बाद सभी मौके से फरार हो गए। और कोतवाली पुलिस ने सीपीयू के दरोगा की तहरीर पर आरोपी ड्राइवर अनूप देवल, पार्षद पति नितिन अनेजा और उसके दोस्त लवदीप सिंह के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालना, मारपीट, गालीगलौज जैसी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं कोतवाल कैलाश चंद्र भट्ट ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ सीपीयू दरोगा राजेश बिष्ट की तहरीर पर कार्रवाई की गई है तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।वही सीपीयू से अभद्रता करने के मामले में आरोपी पार्षद पति नितिन अनेजा की देर रात तबीयत खराब हो गई जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए रुद्रपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों की टीम द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है। आरोपी नितिन अनेजा का कहना है कि उन्होंने सीपीयू कर्मियों से अभद्रता नहीं की है बल्कि सीपीयू कर्मियों ने ही उनके ड्राइवर के साथ मारपीट की है!

You May Also Like