स्कूल बस पलटने से 3 विद्यार्थी घायल, टला बड़ा हादसा

Please Share

देहरादून: शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे मांडुवाला भाउवाला रोड पर नौगाउँ के पास जीआरडी स्कूल भाउवाला की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। इस सूचना पर चौकी प्रभारी झाझरा और सेलाकुई फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुँचे और सभी बच्चों को दूसरी बस से स्कूल भेजा गया। बस में सवार तीन बच्चों को हल्की चोट होने के कारण भाउवाला में प्राथमिक उपचार देकर 2 बच्चों को 108 के द्वारा प्रेमनगर चिकित्सालय भेजा गया तथा बाकी सभी बच्चों के प्राथमिक उपचार के लिए स्कूल मे चिकित्सक बुलाकर बच्चों को प्राथमिक उपचार दिया गया, बाकि किसी अन्य बच्चे को कोई चोट नही आई।

वहीं बच्चों के परिजनों को स्कूल के माध्यम से सूचित कर घर भेजा गया। बस में कुल 22 बच्चे और 2 स्कूल स्टाफ समेत कुल 24 लोग सवार थे। मौके पर अन्य बच्चों से जानकारी की गई तो पता चला की दूसरी बस को साइड देने के कारण सड़क किनारे नाली खुदी होने और बारिश के कारण बस रपटने के कारण सड़क किनारे स्थित मकान के बरामदे के वीम से टकरा गई। बीम के सपोर्ट मिलने से बस पलटने से बच गयी और एक बड़ा हादसा होने से बच गया। वहीं पुलिस ने सभी बच्चों के परिजनों से अनुरोध किया है, कि सभी बच्चे सकुशल हैं व वे किसी भी अफवाह पे ध्यान न दें। यह बस प्रेमनगर, सुधोवाला, मांडुवाला से बच्चों को लेकर जा रही थी।

घायलों में रबतैन पुत्र सोनम निवासी मांडुवाला कक्षा-12,  वैशाली पुत्री विजय जांगर निवासी जेल रोड सुधोवाला कक्षा 11, परी पुत्री योगेश निवासी विंग नंबर 6 प्रेमनगर कक्षा 4,  जिसको प्राथमिक उपचार के बाद परिजनों के सुपुर्द किया गया। बाकी 02 बच्चो का प्रेमनगर चिकित्सालय में उपचार चल रहा है।

वहीं चालक रजनीश पुत्र राजकुमार निवासी केहरि गांव प्रेमनगर देहरादून था, बस नंबर UK07PA2289, है। मामले में फिलहाल पुलिस को किसी की ओर से कोई शिकायत प्राप्त नही दी गई।

You May Also Like