राष्ट्रीय एकता दंगल में संजय पहलवान ने जीता पहला पुरूस्कार

Please Share
-अरुण कश्यप
देहरादून: बहादरपुर जट में राष्ट्रीय एकता दंगल का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन हरिद्वार ग्रामीण के विधायक स्वामी यतीश्वरानंद ने फीता काटकर किया।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि, ग्रामीण क्षेत्र में खेल प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के लिए इस प्रकार का आयोजन समय-समय पर किया जाना बेहद जरूरी है। प्रतियोगिता के आयोजक सांसद प्रतिनिधि धर्मेंद्र चौहान ने कहा कि, ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभा की कमी नहीं है। दंगल जैसे खेल के प्रति लोगों की रोचकता बहुत ज्यादा है। इसीलिए इस प्रकार के आयोजन किए जा रहे हैं। इस दंगल में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के पहलवानों ने भाग लिया।  प्रतियोगिया में प्रथम पुरस्कार संजय कुमार पहलवान ने जीता,  दूसरा पुरस्कार पंजाब के पहलवान मौसम ने जीता व तीसरा पुरस्कार मुजफ्फरनगर गोलू पहलवान ने जीता।
ग्रामीणो ने दंगल के आयोजको को बेहद धन्यवाद देते हुऐ आग्रह भी किया कि, समय-समय पर ऐसी दंगल प्रतियोगिता आयोजित कराते रहे। दंगल मे बजरंग दल के प्रदेश सह-संयोजक अनुज वालिया, विकास कुमार, रविंद्र पंडित, चंद किरण सिंह चौहान, वीरपाल चौधरी, सत्य कुमार चौधरी, प्रणव यादव, अनिल कश्यप, नरेश कश्यप आदि बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

You May Also Like