बागेश्वर: सनेती मेले का समापन, नहीं पहुंचे मुख्यमंत्री, सांसद अजय टम्टा ने की घोषणा

Please Share

बागेश्वर: बागेश्वर के दुग-नाकुरी में सनेती मेले का विधिवत समापन हो गया। समापन अवसर पर खराब मौसम के चलते मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का सनेती दौरा रद्द हुआ। जिससे भारी संख्या में उमड़ी भीड़ मयूश नजर आयी। जिसके बाद मेले के समापन की घोषणा अल्मोड़ा-बागेश्वर सांसद अजय टम्टा ने की।

दुग-नाकुरी में तीन साल बाद आयोजित होने वाले भव्य सनेती मेले के समापन पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के आने का कार्यक्रम तय था। जिसके लिए जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने तैयारियां भी पूरी कर ली थी। मुख्यमंत्री को देखने और सुनने के लिए सुबह से ही भारी संख्या में भीड़ उमड़ी रही। लेकिन करीब एक बजे मौसम खराब होने के चलते मुख्यमंत्री के आगमन का कार्यक्रम रद्द होने की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही लोगों के चेहरों में मायूषी छा गयी। लोगों को क्षेत्र में मुख्यमंत्री के आने से काफी आस जगी थी। क्षेत्रीय जनता को पूरा विश्वाश था, कि क्षेत्र के विकास के लिए मुख्यमंत्री जरूर घोषणाएं कर सकते हैं। लेकिन मुख्यमंत्री का कार्यक्रम रद्द होने से जनता की ये इच्छा पूरी नहीं हो सकी। वहीं मेले के समापन अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम रही।

सांसद अजय टम्टा ने जनता को सम्बोधित करते हुए विस्वास दिलाया कि मुख्यमंत्री जी ने फोन पर हुई बात में कहा है कि वे जल्द क्षेत्र में आएंगे और जनता से मिलेंगे। जिसके बाद सांसद अजय टम्टा ने सनेती मेले के समापन की घोषणा की।

वहीं मेले में बीती देर रात तक रंगारंग कार्यक्रमों की धूम रही। इस मौके पर बागेश्वर विधायक चन्दन राम दास समेत भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

You May Also Like