सभी संस्थानों को निगलने वाले एनाकोंडा हैं पीएम मोदी: यनामाला रामकृष्नुदु

Please Share

हैदराबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। उन पर एक के बाद विपक्ष के नेता देशभर के राज्यों में जुबानी हमला बोल रहे हैं। कांग्रेस सांसद शशि थरूर के बाद अब आंध्र प्रदेश में सत्ताधारी तेलगुदेशम पार्टी (टीडीपी) के नेता और राज्य सरकार में वित्त मंत्री यनामाला रामकृष्नुदु ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एनाकोंडा कहा है। टीडीपी ने दो पहले ही कांग्रेस के साथ हाथ मिलाया है। यनामाला राज्य सरकार में न केवल वित्त मंत्रालय जैसा महत्वपूर्ण विभाग संभाल रहे हैं बल्कि वो टीडीपी पोलित ब्यूरो के सदस्य भी हैं।

यनामाला ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी से बड़ा एनाकोंडा कौन हो सकता है? वह स्वयं ऐसे एनाकोंडा है, जिसने सभी संस्थानों को निगल लिया है। वह सीबीआई, रिजर्व बैंक इत्यादि जैसे संस्थानों को निगल रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि सारे टॉम डिक और हैरी अतीत की राजनीति की ही बात कर रहे हैं। अतीत कभी वर्तमान या भविष्य नहीं हो सकता है, लेकिन वर्तमान और भविष्य अतीत हो जाएगा। टीडीपी के आलोचकों को यह समझना चाहिए। टीडीपी किसी भी पार्टी के खिलाफ खड़ी नहीं की गई थी, बल्कि इसे सिस्टम के खिलाफ स्थापित किया गया था।

यनामाला के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि प्रतिस्पर्धा जारी है कि कौन मोदी जी को सबसे ज्यादा गाली देगा? लेकिन इतिहास गवाह है कि जब भी मोदी जी को टारगेट किया गया है, वह और मजबूत होकर उभरे हैं। जब आपके पास सरकार पर हमला करने को कोई मुद्दा न हो तब उनको इसमें घसीट लो।

वहीं प्रदेश भाजपा ने यनामाला के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चंद्रबाबू नायडू भ्रष्टाचार के राजा है और उनके भ्रष्टाचारों का अब खुलासा होगा। आपको बता दें कि आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी के सुप्रीमो चंद्रबाबू नायडू लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मात देने के लिए लगातार राजनीतिक दलों से संपर्क कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा था कि कि लोग धोखा महसूस कर रहे हैं।

You May Also Like