रुड़की: सड़क पर खुलेआम चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या, क्षेत्र में दहशत का माहौल, जानिए मामला..

Please Share
-अरुण कश्यप
रूड़की: मंगलौर कस्बे में देर रात कुछ युवकों ने मिलकर साहिल नाम के एक युवक पर चाकुओं से हमला कर दिया, जिससे साहिल की मौत हो गई। मंगलौर के ही रहने वाले साहिल की उम्र करीब बीस साल बताई जा रही है। चाकुओं से हमला करने के बाद सभी आरोपी फारार हो गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।
बताया जा रहा है कि, दो दिन पहले मंगलौर में कबड्डी का खेल हो रहा था, जिसमे साहिल की कुछ युवकों के साथ कहासुनी हो गई थी। कहासुनी के बाद मामला इतना बढ़ा कि, दोनों पक्षों में हाथापाई की नौबत आ गई थी लेकिन, मौके पर ही कुछ लोगों ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत करा दिया था। जिसके बाद आरोपी पक्ष साहिल और उसके दोस्तों से रंजिश रखने लगा था।
देर रात सिविल अस्पताल में साहिल के शव को देखने पहुंचे कुछ लोगों ने बताया कि, साहिल अपने घर के बाहर ही कुछ दोस्तों के साथ खड़ा था कि, तभी आरोपी पक्ष के कुछ युवक आये और साहिल सहित उसके दोस्त पर चाकुओं से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। जिसके बाद सिविल अस्पताल लेकर जाते समय साहिल की रास्ते में ही मौत हो गई जबकि, उसके एक साथी का उपचार चल रहा है। पुलिस ने साहिल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

You May Also Like