मौत के सौदागरों को रुड़की पुलिस ने धरदबोचा

Please Share

रुड़की। पैसे लेकर लोगों को मौत के घाट पहुंचाने वाले दो शातिर शूटरों को हरिद्वार पुलिस ने चैकिंग के दौरान धर-दबोच लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक पिस्टल, एक तमंचा और एक बाइक भी बरामद की है। आरोपी शूटर पैसे लेकर हत्या की सुपारी लेते थे।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली साधना त्यागी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि जित्ती रावत (जो हरिद्वार की जेल में बंद है) की देहरादून निवासी पंकज के साथ पैसों को लेकर आपसी रंजिश है। पंकज देहरादून में प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है जिसके लिए जित्ती ने मेरठ के एक शूटर को पंकज की हत्या की सुपारी दी थी। जिस बाबत पुलिस ने आरोपी जित्ती और अन्य अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ कोतवाली रुड़की में मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम का गठन किया।

वहीँ पुलिस टीम को आज मुखबिर ने सूचना दी कि घटना को अंजाम देने के लिए आज दो शूटर रुड़की से देहरादून जा रहे हैं जिसमें से एक शूटर ओवरब्रिज नहरपटरी के पास खड़ा दूसरे साथी का इन्तजार कर रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शूटर मुकीम को तमंचा और दो जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। मुकीम लक्सर हरिद्वार का रहने वाला है। साथ ही पुलिस ने मुकीम के साथी शूटर नितिन को भी एक पिस्टल और चार जिन्दा कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की पूछताछ में शूटर ने बताया कि जित्ती से उनकी मुलाकात तीन चार महीने पहले हरिद्वार जेल में हुई थी जिसके कहने पर आज वह प्रॉपर्टी डीलर पंकज की हत्या करने के लिए देहरादून जा रहा था, इतना ही नहीं शातिर शूटरों को हरिद्वार जेल में बंद कुख्यात अपराधी विपिन जैन ने भी हरिद्वार के किसी उद्योगपति जैन को मारने की सुपारी भी दी थी जो शूटरों का दूसरा निशाना था।

पुलिस ने बताया कि शूटर नितिन अपने अन्य साथियों के साथ सितम्बर में भी बदमाश राहुल राठी निवासी मुजफ्फरनगर के कहने पर कनखल में व्यापारी राजकुमार गुप्ता और राजेंद्र गुप्ता निवासी अलीगढ़ की हत्या की घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना चुके था।

You May Also Like

Leave a Reply