ऋषिकेश: डॉक्टर ने की गरीब साधु के साथ अभद्रता और मारपीट

Please Share

ऋषिकेश: प्रदेश की देवनगरी ऋषिकेश से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक डॉक्टर द्वारा एक गरीब के साथ अभद्र व्यवहार किया गया है। इतना ही डॉ. ने गरीब व्यक्ति के साथ मारपीट की है।

बता दें कि ऋषिकेश के कंडारी अस्पताल में  डॉक्टर कंडारी द्वारा एक गरीब साधु के साथ अभद्रता और मारपीट का वीडियो सामने आया है। वीडियो मे देखा जा सकता है कि डॉक्टर किस तरह साधु के साथ गाली- गलौज कर रहे हैं। और मारपीट कर रहे हैं। साधु अपने गुनाह के लिए  पूछ रहा है कि उसने किया क्या है क्यों उसे मार रहे हैं। पर वह उसकी एक नहीं सुन रहे थे। ओर उसे लात घुशे से मार कर भगा दिया।

वही जब हेल्लो उत्तराखंड न्यूज़ ने मोबाइल के माध्यम से संपर्क करने की कोशिश  की तो काफी समय बाद कॉल उठायी तो उन्होंने बताया मैं आपकी बात नहीं समझ नहीं पा रहा हूँ, और जब टीम ने नाम जानने की कोशिश की तो उन्होंने नाम बताने से इंकार करते हुए कहा की नाम जानकर क्या करोगे जिसके बाद फ़ोन कट कर दिया।

जब हमने कंडारी हॉस्पिटल में बात करनी चाही तो वहां से संपूर्णजनक उत्तर नहीं दिया गया उसके बाद वहां से बोला गया मुझे पता है आप किस मामले को पूछना चाहते हैं तुरंत देर बाद ही फोन काट कर दिया गया फोन उठाने वाले का नाम जब हमने पता करा पूछना चाहा तो उन्होंने कहा नाम जानकर क्या करोगे मेरी समझ में नहीं आ रहा यह बोलकर फोन काट दिया।

 

 

You May Also Like