रावत रावत में वार, हरीश रावत ने दी चुनैती, हुस्न के ढल जाने के बाद कौन पूछेगा

Please Share

देहरादून: हरीश रावत और त्रिवेंद्र सिंह रावत के बीच एक सोशल मीडिया वार शुरू हो गया है, दरअसल पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोशल साइट्स पर सीएम त्रिवेंद्र को इशारों इशारों में एक बात कही है।

दरअसल ये वार तब शुरू हुआ जब हरीश रावत ने कहा कि सत्ता में आने पर हम 250 यूनिट बिजली आम उत्तराखंडी को मुफ्त में देंगे। इस पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हरीश रावत रिटायर हो गए हैं।

और इसी के जवाब में हरीश रावत ने इशारों में फेसबुक के माध्यम से सीएम त्रिवेंद्र पर निशाना साधा,हरीश रावत ने कहा कि प्रदेश के सीएम कहते हैं कि हरीश रावत रिटायर्ड है उनको मेरा यह कहना अच्छा नहीं लगा हम 250 यूनिट तक बिजली आम उत्तराखंडी को मुफ्त में देंगे।” इसी पर हरीश रावत ने पलटवार करते हुए कहा कि वह रिटायर्ड जरूर हैं, लेकिन टायर्ड नहीं है साथ ही उन्होंने एक शेर भी सीएम के लिए लिखा।

यह बुतो अच्छा नहीं है किसी का दिल तोड़ना। कौन पूछेगा तुम्हें हुस्न के ढल जाने के बाद।

 इसके साथ ही हरीश रावत ने कहा कि वह “हुस्न के ढल जाने के बाद भी सड़क पर निकलेंगे तो दो-चार सिटी जरूर बजा देंगे लेकिन कालिया कल अपना भी सोच क्या होगा। अंत में हरीश रावत ने लिखा बुरा ना मानो होली है।

इस शेर पर हरीश रावत ने सीएम को इशारा करने की कोशिश की कि वह सत्ता से हटने के बाद भी सड़क पर सक्रिय हैं और लोग उनके साथ अभी भी जुड़े हुए हैं, लेकिन उन्होंने त्रिवेंद्र सिंह रावत को चुनौती देते हुए कहा कि कल सत्ता से उतरने के बाद आपके साथ कितने लोग खड़े रहेंगे यह आप सोच लो। अब ये देखना होगा कि इस पर त्रिवेंद्र रावत का क्या जवाब आता है।

You May Also Like

Leave a Reply