राहुल गांधी पर स्नाइपर गन से साधा निशाना! कांग्रेस ने वीडियो के साथ गृहमंत्री को लिखी चिट्ठी

Please Share

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि अमेठी में चुनाव के लिए पर्चा दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते वक्त राहुल गांधी पर स्नाइपर गन से निशाना साधा गया। कांग्रेस के तीन सीनियर नेताओं ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को लिखी चिट्ठी में इस मामले की जांच करने और राहुल गांधी के सामने इस तरह के खतरे से निपटने की मांग की है। कांग्रेस ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष की सिक्यूरिटी प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन किया जाए। राजनाथ सिंह को लिखी चिट्ठी में कहा गया है कि राहुल गांधी के चेहरे और सिर पर सात बार ग्रीन कलर की लेजर लाइट देखी गई।

कांग्रेस नेताओं ने राजनाथ को दिलाई राजीव और इंदिरा की हत्या की याद

कांग्रेस ने चिट्ठी के साथ मीडिया से बातचीत का वीडियो क्लिप भी राजनाथ सिंह को भेजा है। चिट्ठी पर अहमद पटेल, जयराम रमेश और रणदीप सिंह हुड्डा के दस्तख्त हैं। इसमें कहा गया है राहुल गांधी के पर्चा दाखिल करने के दौरान रोड शो के वीडियो को पूर्व सुरक्षाकर्मियों समेत कई लोगों ने देखा। इसे देखने से लगता है पहली ही नजर में यह लेजर स्नाइपर गन जैसे किसी हथियार का है। इस तरह की कोई भी घटना राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर गंभीर चिंता पैदा करती है। यह उनकी सुरक्षा में सेंध की ओर इशारा करती है। कांग्रेस नेताओं ने कहा है इस तरह की घटना से वे सन्न हैं। वे राहुल पर भविष्य में होने वाली किसी भी हमले के प्रति आशंकित हैं।

कांग्रेस नेताओं राहुल के पिता राजीव गांधी और उनकी दादी इंदिरा गांधी की हत्या की याद दिलाई है। उन्होंने कहा है कि इसे देखते हुए राहुल गांधी की सुरक्षा में ढिलाई नहीं बरती जा सकती। राहुल की सुरक्षा में ढिलाई गंभीर चिंता का विषय है। कांग्रेस की चिट्ठी में राजनाथ से राहुल की सुरक्षा पर पूरा ध्यान देने को कहा गया है। इसमें कहा गया है कि राहुल की सुरक्षा की जिम्मेदारी यूपी प्रशासन की भी जिम्मेदारी है। वह राहुल की आसपास की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार है।

You May Also Like