तिहाड़ में बंद पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम ने सरकार से पूछा- मंदी से बाहर निकालने की योजना कहां है?

Please Share

नई दिल्ली: आईएनएक्स मीडिया केस में पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता पी चिदंबरम तिहाड़ जेल में है। लेकिन वो ट्वीट के जरिए सियासी तीर चला रहे हैं। चिदंबरम अपने परिवार के माध्यम से अपना ट्विटर चला रहे हैं। चिदंबरम लगातार देश की अर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने आज ट्वीट कर गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर गहरी चिंता जाहिर करते हुए कहा कि देश को इस गिरावट और निराशा से बाहर निकालने की योजना कहां है।

चिदंबर ने बुधवार को ट्वीट किया, ‘मुझे अर्थव्यवस्था की गहरी चिंता है। गरीब लोग सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। कम आय, कम नौकरियां, कम व्यापार और कम निवेश गरीब और मध्यम वर्ग को प्रभावित करते हैं। देश को इस गिरावट और निराशा से बाहर निकालने की योजना कहां है?’

चिदंबरम ने कहा, ‘मैंने अपने परिवार को मेरी ओर से ये ट्वीट करने के लिए कहा है। आप सभी का समर्थन के लिए शुक्रिया। मुझे कहना होगा कि मैं गरीब लोगों (जिनसे मुझे पिछले कुछ दिनों में मिलने और बातचीत करने का मौका मिला है) की न्याय और अन्याय के बीच अंतर करने की क्षमता से चकित हूं’।

गौरतलब है कि सीबीआई आईएनएक्स मीडिया को साल 2007 में 305 करोड़ का फोरेन इनवेस्टमेंट मिलने में अनियमितताओं की जांच कर रही है। उस समय चिदंबरम कांग्रेस के नेतृत्व वाली संप्रग सरकार में वित्त मंत्री थे। सीबीआई ने मामले में साल 2017 में 15 मई को एफआईआर दर्ज की थी।

You May Also Like