जम्‍मू-कश्‍मीर: पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

Please Share

जम्मू कश्मीर: पुलवामा के त्राल इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गुरुवार सुबह मुठभेड़ जारी है। एनकाउंटर त्राल के गुलशनपोरा इलाके में चल रहा है। बताया जा रहा है कि दो-तीन आतंकी यहां पर छिपे हो सकते हैं। दोनों तरफ से भारी गोलीबारी हो रही है। इस वर्ष की शुरुआत में यह कश्‍मीर घाटी में हुआ पहला एनकाउंटर है। सूत्रों की मानें तो इस मुठभेड़ में जैश के तीन आतंकी घिरे हुए हैं।

जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा जिले के तहत आने वाले त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है। इन आतंकियों के छिपे होने की सूचना सुरक्षा के लोगों देर रात से ही मिल गई थी। ऐसे में बुधवार रात से ही इन आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन जारी था। यह मुठभेड़ त्राल के गुलशनपोरा इलाके में चल रही है।

पुलवामा में पिछले करीब 10 दिनों से आए दिन सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हो रहे हैं। यहां पर 28 दिसंबर को सुरक्षाबलों ने लश्‍कर के एक आतंकी को ढेर किया था तो इसके अगले ही दिन चार आतंकी मारे गए थे। इससे पहले 22 दिसंबर को पुलवामा में छह आतंकी मारे गए थे जो कि जाकिर मूसा के संगठन अंसार गजवात-उल-हिंद से जुड़े थे। इस एनकाउंटर से पहले पुंछ जिला के गुलपुर सेक्टर में पाक की 41 बलूच रेजीमेंट ने छोटे हथियारों से फायरिंग की थी और युद्धविराम का उल्‍लंघन किया था।

You May Also Like