पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

Please Share

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच चल रही मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को यहां के बाबगुंड इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सेना ने आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया।

पुलिस की घेराबंदी बढ़ने पर आतंकवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसके बाद जवानों ने जवाबी फायरिंग की जिसमें 1 आतंकी ढेर हो गया। मारे गए आतंकवादी की पहचान हिज्बुल के शब्बीर अहमद डार के रूप में हुई है। उसके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ है।

इससे पहले शुक्रवार को अज्ञात आतंकवादियों ने बारामूला जिले के सोपोर कस्बे में एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने पुलिसकर्मी जावीद अहमद के वारपुरा स्थित घर में उन पर गोलियां चलाईं। जिसमें अहमद की मौत हो गई।

बता दें कि शनिवार को ही जम्‍मू-कश्‍मीर में तीसरे चरण के निकाय चुनाव के लिए वोटिंग हो रही है। शनिवार सुबह से ही जम्‍मू-कश्‍मीर के मतदान केंद्रों में मतदाताओं के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। कश्मीर में नगर निकाय चुनाव के तीसरे चरण के लिए प्रशासन ने पूरे प्रबंध किए हैं। लेकिन ज्यादातर वार्ड अलगाववादियों के वर्चस्व वाले क्षेत्र और दक्षिण कश्मीर में पड़ने के कारण घाटी में निम्न वोटिंग में किसी बदलाव के आसार कम हैं। अब राज्‍य में चौथे चरण का मतदान 16 अक्‍टूबर को होगा।

You May Also Like