प्रीतम सिंह ने भाजपा पर साधा निशाना, कांग्रेस सरकार के विकास कार्यों को रखा जनता के बीच

Please Share
रिपोर्टर: कृष्णपाल सिंह रावत
थत्यूड: टिहरी लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह थत्यूड पहुंचे। जहां उन्होने सभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि, महारानी को बीजेपी ने दोबारा से टिकट देकर जता दिया कि बीजेपी अभी तक टिहरी में गुलामी परम्परा को मानती है। टिहरी सांसद रही महारानी ने एक भी विकास कार्य नही किया और ना ही क्षेत्र में भ्रमण किया। सांसद निधि भी लैप्स करवा दी जो कि क्षेत्र के विकास कार्यों के लिए था। महारानी को बीजेपी ने उसके बाद भी टिकट देकर जता दिया कि बीजेपी को टिहरी की जनता से कोई लेना-देना नही है, इन्हे केवल सत्ता चाहिये।
प्रीतम ने कहा कि, कांग्रेस सरकार में राज्य सरकार और केन्द्र सरकार द्वारा कराये गये विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच जायेगी। यदि कांग्रेस की सरकार बनती है तो सबसे पहले किसानों का कर्ज माफ किया जायेगा। देश के गरीब तबके के लोगों को तब तक 72 हजार रुपये सालाना दिया जायेगा, जब तक उसकी आर्थिक स्थिति सुधर नही जाती।
कांग्रेस के अन्दर गुटबाजी के सवाल पर उन्होंने कहा कि एक परिवार के लोगों में भिन्न-भिन्न मत हो सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नही कि इसको गुटबाजी का नाम दिया जाए। देशहित में सभी राहुल गांधी के साथ हैं।
उन्होने कहा कि, जनता का प्यार और विश्वास ही मुझे रानी के किले को भेदने मे सहायक सिद्ध होगा। कहा कि जो कार्य आपको मिलता है उस कार्य को पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ पूर्ण करना चाहिये, तभी सफलता भी मिलती है। उन्होने कहा कि मोदी जी पहले अच्छे दिन आयेंगे-अच्छे दिन आयेंगे कहकर सत्ता में आये और पांच साल बाद भी अच्छे दिन नही ला पाये। इसलिए इस बार उन्होने नया नारा जनता को गुमराह करने के लिए दिया है चौकीदार जिसका अर्थ होता है चौकीदारी करना, लेकिन उन्होने तो राफेल घोटाले की फाइल ही गायब करवा दी। कैसे चौकीदार हैं ये समझ नही आया। कुल मिलाकर मोदी सरकार जुमलों की सरकार है।
इस मौके पर कांग्रेस वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना, प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट, मनमोहन सिंह मल्ल, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष महिपाल सिंह रावत, ब्लॉक अध्यक्ष सुरेंद्र रावत समेत भारी तादात में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

You May Also Like