प्रीतम सिंह ने केंद्र सरकार पर किया हमला, लगाए गम्भीर आरोप

Please Share

देहरादून : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने सोमवार को प्रेस वार्ता का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र पर निशाना साधते हुए गम्भीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा की केंद्र सरकार ने लोकतंत्र की हत्या की है। साथ ही उनके नेतृत्व में रविदास मंदिर तोड़े जाने के विरोध में केंद्र सरकार का पुतला दहन किया है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने देश में उत्पन परिस्थितियों पर कई सवाल उठाए। उन्होंने कहा की केंद्र की नीतियों के विरुद्ध जो भी आवाज उठाई जा रही है उसे सीबीआई , इनकम टैक्स के माध्यम से दबा दिया जा रहा है। उन्होंने लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाते हुए हरीश रावत के खिलाफ स्टिंग मामले कीनिंदा की उन्होंने कहा की कांग्रेस इसकी निंदा करती है।सीडी प्रकरण में राज्य सरकार पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा की सरकार ने आखिर स्टिंग कर्ता को क्यों संरक्षण दिया । जिन्होंने सरकार का दिया साथ उनको केंद्र ने राहत दी। जिन पर सीबीआई की कार्यवाही होनी थी और अब जब वो बीजेपी में हैं तो उन पर कार्यवाही नहीं हुई। अध्यक्ष ने चेतावनी देते हुए कहा की अगर हरीश रावत के खिलाफ कोई भी कार्यवाही होगी तो कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी।

वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने नई दिल्ली में संत श्री रविदास जी के मन्दिर को तोड़े जाने के विरोध किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए एश्लेहॉल चौक पर केंद्र सरकार का पुतला दहन किया ।

You May Also Like