उन्नाव दुष्कर्म मामला: पीएम मोदी से प्रियंका गाँधी की अपील- आरोपी विधायक को संरक्षण देना बंद करें

Please Share
नई दिल्ली: उन्नाव जिले की बांगरमऊ विधानसभा सीट से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता के कार के बाद देश में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। इन सवालों के कठघरे में विपक्ष सीधे तौर पर सत्ता पक्ष को खड़ा कर रहा है। साथ ही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की पुलिस की कार्रवाई और कार्यशैली दोनों पर प्रश्न भी उठ रहे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने सत्ता पक्ष को घेरा है। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक अपील भी की है।

प्रियंका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मामले को लेकर कई ट्वीट किए हैं। प्रियंका ने कुलदीप सेंगर के पार्टी में बने रहने को लेकर लिखा कि “बीजेपी किसका इंतजार कर रही है? हाल ही में हुई एफआईआर में उनका नाम होने के बावजूद इस शख्स को पार्टी से क्यों नहीं निकाला गया?

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा ” हम कुलदीप सेंगर जैसे लोगों को राजनीतिक शक्ति और संरक्षण क्यों देते हैं, और पीड़ितों को अकेले जिंदगी की जंग लड़ने के लिए छोड़ देते हैं? प्रियंका ने इसके बाद लिखा कि एफआईआर में स्पष्ट है कि परिवार को धमकाया और भयभीत किया गया था। साथ ही इसमें योजनाबद्ध तरीके से दुर्घटना की संभावना का भी उल्लेख किया गया है।

इसके बाद एक और ट्वीट में प्रियंका ने लिखा “माननीय प्रधानमंत्री, भगवान की खातिर, इस अपराधी और इसके भाई को जो संरक्षण आपकी पार्टी से मिल रहा है, उसे बंद करें, अभी भी देर नहीं हुई है।”

बता दें कि पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है। लखनऊ के ट्रामा सेंटर में उसका इलाज चल रहा है। सुरक्षा कारणों को देखते हुए भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती भी कई गई है।

You May Also Like