‘दीदी आपके 40 विधायक मेरे संपर्क में’, PM मोदी की ममता बनर्जी को चेतावनी

Please Share

सेरमपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के सेरमपुर में चुनावी रैली की। इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधा। रैली को संबोधित करते हुए कहा PM मोदी ने कहा कि “दीदी 23 मई को जब नतीजे आएंगे, हर जगह कमल खिल जाएगा और आपके विधायक आपको छोड़ देंगे। TMC के कई विधायक पार्टी छोड़ने वाले हैं, 40 विधायक मेरे संपर्क में हैं।”

उन्होंने ममता बनर्जी के उस बयान का धन्यवाद दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो पीएम मोदी को मिट्टी-पत्थर से बना रसगुल्ला खिलाएंगी। उन्होंने कहा कि मैं दीदी का बहुत आभारी हूं। आप जितने भी रसगुल्ले बनाकर भेजेंगी और उसमें जितने भी पत्थर आएंगे उसे मैं लेने को तैयार हूं।

उन्होंने कहा कि ये पत्थर आपके गुंडे निर्दोष लोगों को मारने में इस्तेमाल करते हैं। मैं वो सभी पत्थर खाने को तैयार हूं जो निर्दोश लोगों के सिर फोड़ने में इस्तेमाल होते हैं। मोदी ने कहा कि जिस देश की मिट्टी में बड़े-बड़े महापुरुषों ने जन्म लिया, वहां का कंकड़ वाला रसगुल्ला भी मेरे लिए प्रसाद की तरह होगा।

उन्होंने कहा दीदी आपने विश्वासघात किया है, आज जो पश्चिम बंगाल में गुस्सा है वो आपके विश्वासघात का है और इस विश्वासघात की कीमत यहां का नौजवान लेकर रहेगा। जनता की आंखों में एक ही सपना दिख रहा है। जनता के जिगर में एक ही संकल्प है और वो है, चुपे-चाप कमल छाप, चुपे-चाप कमल छाप।

You May Also Like