पीएम मोदी की फोटो पर गोबर और कालिख देख भड़कीं भाजपा विधायक

Please Share

चंदौली: यूपी के चंदौली में कुछ शरारती तत्वों ने पीएम नरेन्द्र मोदी के फोटो पर गोबर और कालिख लगाकर बुरी तरह से बिगाड़ दिया। जब भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जा रही विधायिका ने पीएम की फोटो की ऐसी हालत देखी तो वो भड़कीं। मुगलसराय विधायिका साधना सिंह ने पुलिस को चेताया कि आरोपी को पकड़ा जाये वरना वे इसी स्थान पर धरना देंगी।

दरअसल ये पूरा मामला जनपद के बबूरी थाना क्षेत्र के सिरकुटिया गांव का है। आपको बता दें कि जनपद में लोकसभा चुनाव नजदीक है जिस कारण भाजपा विधायिका साधना सिंह अपने कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा प्रत्याशी व वर्तमान सांसद महेन्द्रनाथ पाण्डेय के लिए चुनाव प्रचार मे लगी हुई थीं।

अपने चुनाव प्रचार के दौरान विधायिका की नज़र एकाएक सिरकुटिया मोहल्ले की एक दीवार पर पड़ी जहां पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो को गोबर तथा कालिख के साथ बिगाड़ दिया गया था। यह देख विधायिका साधना सिंह आगबबूला हो उठीं। वहीं मौजूद भाजपा कार्यकर्ता मौके पर प्रदर्शन करने लगे और धरने पर बैठ गए।

विधायिका साधना सिंह ने मौके पर बबूरी पुलिस को बुलवाया और 24 घंटे का अल्टीमेटम देकर कहा कि जिसने भी ये हरकत किया है उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए वरना मैं थाने के सामने नहीं बल्कि यही धरने पर बैठूंगी। विधायिका ने विपक्षी पार्टियों को आड़े हाथों लेते हुआ कहा कि मैं सपा, बसपा तथा कांग्रेस की गुंडई नहीं चलने दूंगी। वहीं पुलिस ने कहा कि मामले मे आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

You May Also Like