PM मोदी बोले- दबाव के बावजूद हम फैसले पर अडिग, नहीं हटेंगे पीछे

Please Share

वाराणसी: अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी  ने सिएए पर बड़ा बयान दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि सरकार का फैसला अडिग है।  भारत वर्षों  से धरा 370 को रद्द करने और सीएए को लागू करने जैसे फैसलों का इंतजार कर रहा था।  पीएम मोदी ने कहा कि अनुच्छेद 370 का फैसला हो या फिर CAA, दोनों देशहित में जरूरी थे।  हम अपने फैसले के साथ खड़े हैं और रहेंगे।

पीएम मोदी ने काशी वासियों को 12 सौ करोड़ की विकास परियोजनाओं की सौगात दी।  रविवार को काशी प्रवास के दौरान पीएम मोदी सबसे पहले जंगमबाड़ी मठ में आयोजित समारोह में शामिल हुए और ‘श्री सिद्धांत सिखवानी ग्रन्थ’ का विमोचन तथा मोबाइल एप लॉन्च किया। यहां मंच पर प्रधानमंत्री के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, कर्नाटक के मुख्यमंत्री सीएम वीएस येदुरप्पा, जगद्गुरु शिवाचार्य डॉ चंद्रशेखर भी मौजूद रहे।

यहां पीएम मोदी ने कहा कि देश सरकार से नहीं बनता बल्कि एक-एक नागरिक के संस्कार से बनता है और नागरिक के संस्कार को उसकी कर्तव्य भावना श्रेष्ठ बनाती है।  एक नागरिक के रूप में हमारा आचरण ही भारत के भविष्य को तय करेगा, नए भारत की दिशा तय करेगा।

You May Also Like