बस्तियों पर नगर निगम की कारवाही से लोगों ने जताई नाराजगी

Please Share

देहरादून। राजधानी देहरादून में बस्तियों पर नगर निगम की टीम की कार्रवाई से बस्तीवासी नाखुश हो गए हैं। बस्ती नगर निगम के अधीन है जिसपर बस्तीवासियों ने निगम से बस्ती में मूल भूत आवश्यकता पर गंभीरता से विचार करने की मांग की है। मामला देहरादून की वीर गब्बर सिंह  बस्ती का है जहा नगर निगम की टीम की कार्रवाई के बाद बस्तीवासियों ने नारजगी जताते हुए कहा कि 20 सालों से रह रहे गरीब लोगों के साथ सरकार ने गलत किया है।

वहीँ इस मामले पर कांग्रेस के प्रवक्ता जोत सिंह बिष्ट ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस जनता ने बीजेपी को सत्ता की कुर्सी पर बैठाया है वही बीजेपी सरकार आज उन ही गरीब और मजदूर लोगों को बसाने के बजाये उजाड़ने का काम कर रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने ऐसा एक ही बस्ती पर नहीं बल्कि सीसमबाडा से लेकर गदरपुर तक गरीब वर्ग के साथ अन्याय किया है। बीजेपी पर चुटकी लेते हुए बिष्ट ने कहा कि चुनाव से पहले वोट के लिए भाजपा नेताओं ने इन्हे बसाया था। लेकिन सरकार पर सत्ता का ऐसा बुखार चढ़ा कि गरीब वर्ग का दर्द उन्हें अब नहीं दिख रहा है।

वहीँ नगर आयुक्त विजय कुमार का कहना है कि प्रशासन द्वारा उन ही अवैध निर्माणों को हटाया गया है जो हाल ही में बनाये गए थे । जिसका एमडीडीए द्वारा निरक्षण किया गया था। साथ ही उन्होंने बताया कि कार्रवाई उन्हीं अवैध निर्माणों पर हुई जो नदी के अंदर बनाये गये थे। 

You May Also Like

Leave a Reply