पशु चराने गये व्यक्ति को मगरमच्छ ने बनाया निवाला

Please Share
उधम सिंह नगर: नदी किनारे पशु चराने गये व्यक्ति को मगरमच्छ ने अपना निवाला बनाया। दो दिन बाद मगरमच्छ की खायी लाश आज नदी के किनारे मिली। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।
पहाड़ी क्षेत्रों में लगातार हो रही बारिश से मैदानी इलाके के नदी-नाले ओवरफ्लो हो गए हैं , जिससे उनमें रहने वाले मगरमच्छ और साँप व अन्य खतरनाक कीड़े-मकोड़े आबादी क्षेत्र में पानी के साथ आने लगे हैं।
दो दिन पूर्व नानकमत्ता टुकड़ी गाँव के 50 वर्षीय दरवारा सिंह अपने जानवरो को नदी किनारे चराने ले गया था। जब वह रात को अपने घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने काफी खोजबीन की परंतु वह नही मिला। आज सवेरे ढाक भुजिया गाँव के किनारे बहने वाली देवहा नदी में ग्रामीणों ने देखा कि एक मगरमच्छ एक आदमी को नदी में खींच कर खा रहा है। ग्रामीणों ने जैसे-तैसे मगरमच्छ को भगाया और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुचीं पुलिस ने लाश को नदी से निकाला तो लाश की पहचान दो दिन पूर्व गायब हुए टुकड़ी गाँव के दरवारा सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।
बता दें कि, नानकमत्ता की देवहा नदी में भारी संख्या में मगरमच्छ हैं। इस साल मगरमच्छ का यह दूसरा शिकार है। वहीँ  पिछले साल चार लोग मगरमच्छ का निवाला बने थे।

You May Also Like