पाकिस्तान को लेकर आर्मी चीफ का बड़ा खुलासा , कहा पाक ने बालाकोट में फिर खड़ा किया आतंकी कैंप

Please Share

चेन्नई :  बिपिन रावत ने चेन्नई में अधिकारी प्रशिक्षण अकादमी (OTA) में संवाददाताओं से बात करने के दौरान एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होने बताया है कि पाकिस्तान ने एकबार फिर बालाकोट में आतंकी ठिकानों को सक्रिय कर दिया है और इस रास्ते वो लगभग 500 आतंकियों की घुसपैठ कराने की तैयारी कर रहा है।

 

आर्मी चीफ से सवाल किया गया था कि क्या पाकिस्तान ने पीओके(Pok) में नए आतंकी लॉन्च पैड सक्रिय किए हैं। इस सवाल के जवाब में जनरव बिपिन रावत ने कहा, ”मैं आपको बता दूं, बालाकोट को पाकिस्तान ने हाल ही में फिर से सक्रिय किया गया है। बालाकोट को पाकिस्तान ने बहुत अधिक सक्रिय कर दिया है। यह इस बात को दर्शाता है कि बालाकोट तबाह हुआ था और यही कारण था कि आतंकी वहां से भाग गए थे और अब उसे दोबारा सक्रिय कर दिया गया है।’ सेना प्रमुख ने कहा कि भारतीय वायुसेना ने बालाकोट में जैश के ठिकानों को तबाह किया था लेकिन वहां फिर से आतंकी कैंप खड़ा हो गए हैं।

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने जम्मू कश्मीर के हालात पर बोलते हुए कहा है कि कश्मीर घाटी में आतंकवादियों और पाकिस्तान में बैठे उनके हैंडलर्स के बीच अब संपर्क टूट चुका है और इस वजह से कश्मीर में आतंकी घटनाएं रुक गई हैं। साथ ही जनरल बिपिन रावत ने कहा कि आतंकियों के बीच संपर्क टूट चुका है लेकिन कश्मीर में आवाम के बीच संपर्क बिल्कुल नहीं टूटा है।

You May Also Like