नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Please Share

श्रीनगर: पाकिस्तान ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। रविवार को पुंछ सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग की गई है। वहीं पाकिस्तान की इस फायरिंग का भारतीय सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया।

जानकारी के अनुसार जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर भारत और पाकिस्तान की सेनाओं के बीच गोलीबारी हुई। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की तरफ से छोटे और स्वचालित हथियारों से भारतीय चौकियों को निशाना बनाया गया। जिसके बाद भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। हालांकि, इस हमले में अब तक किसी जवान को नुकसान पहुंचने की खबर नहीं है।

इसस पहले शनिवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान आतंकियों को मार गिराया था। पुलिस के मुताबिक यह मुठभेड़ बाबगुंड गांव में हुई थी जिसमें मारे गए आतंकी की पहचान शबीर अहमद डार के रूप में हुई थी। वहीं इस मुठभेड़ में एक अन्य आतंकी भी गंभीर रूप से घयाल हो गया था लेकिन वहीं सुरक्षाबलों की पकड़ से बचने में सफल रहा।

बता दें कि भारत की ओर से पीओके में घुसकर सर्जिकल ऑपरेशन किए जाने के बाद से पाकिस्तान की ओर से सीजफायर उल्लंघन की घटनाएं लगातार बढ़ गई हैं। भारतीय सेना ने पीओके में तीन किलोमीटर तक घुसकर आतंकी ठिकानों पर कार्रवाई की थी और 50 से अधिक आतंकियों को मार गिराया था। आतंकियों की सुरक्षा में लगे पाकिस्तानी सेना को भी इस ऑपरेशन में भारी नुकसान पहुंचा था।

You May Also Like