कैंट विधानसभा क्षेत्र के पार्षद प्रत्याशियों की बैठक, छोटी सरकार के लिए सभी कांग्रेस कार्यकर्ता कसें कमर: धस्माना

Please Share

देहरादून: कांग्रेस प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि, पिछ्ले दस वर्षों से लगातार राज्य की राजधानी देहरादून में नगर निगम के महापौर और बोर्ड पर बीजेपी का कब्जा रहा लेकिन, शहर के नागरिकों को जैसी नागरिक सुविधायें मिलनी चाहिये थी, वह तो मिलना दूर बल्कि, पूरा शहर कूडे के ढेर में तब्दील हो गया। ये बातें आज कैंट विधनसभा क्षेत्र के कार्यालय कालिन्दी ऐन्क्लेव बल्लिवाला में आयोजित कैंट क्षेत्र के पार्षद प्रत्याशियों व प्रमुख ब्लाक पदाधिकारियों की बैठक को सम्बोधित करते हुए कही।

धस्माना ने कहा कि, जनता के बीच पार्टी कार्यकर्ताओं को जाकर बीजेपी की छोटी सरकार, मन्झली सरकार और बड़ी सरकार के कारनामों का खुलासा करें। उन्होने कहा कि, पैट्रोल, डीजल, रसोई गैस की कीमतों से लेकर राज्य में ठप्प पड़े विकास कार्यों व देहरादून महानगर की बदहाली को प्रमुख रूप से उजागर करे। धस्माना ने कहा कि, पूरा शहर अतिक्रमण विरोधी अभियान में सरकारी संरक्षण में अधिकारियों ने जिस प्रकार से जनता को प्रताड़ित किया है उससे लोगों में भारी आक्रोश है। उन्होने कहा कि, मलिन बस्ती वाले बीजेपी सरकार की मलिन बस्ती विरोधी मानसिकता को अच्छी तरह पहचान गए हैं और उनको पता चल गया है कि कांग्रेस सरकार ने जो मालिकाना हक़ देने के लिए कानून बनाया था उस पर अमल करने की बजाय बीजेपी सरकार ने मलिन बस्तियों को उजाड़ने के नोटिस जारी कर दिया। धस्माना ने कहा कि मलिन बस्तियों में जाकर बीजेपी की असलियत बयां की जायेगी।
धस्माना ने कहा कि, पार्षद प्रत्याशी मेयर प्रत्याशी के बारे में भी चर्चा करें और बीजेपी प्रत्याशी व कांग्रेस प्रत्याशी के कद काठी राजनैतिक अनुभव का लोगों तक तुलनात्मक पक्ष रखें।

You May Also Like