जम्मू कश्मीर: एनआईए ने शोपियां इलाकों में कई जगह पर मारा छापा

Please Share

जम्मू कश्मीर: कश्मीर के शोपियां के कई इलाकों में छापेमारी की गई है। एनआईए की यह कार्रवाई आतंकियों संग पकड़े गए डीएसपी दविंदर सिंह मामले में की है। दविंदर सिंह और सभी आतंकी इन दिनों रिमांड पर हैं। मामले की जांच एनआईए कर रही है। वहीँ इससे पहले 23 जनवरी को निलंबित डीएसपी दविंदर सिंह मामाले में आरोपियों को राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान निलंबित डीएसपी दविंदर सिंह सहित कुल चार आरोपी न्यायालय के समक्ष ले जाया गया। बतादें कि डीएसपी की गिरफ्तारी के बाद जांच एजेसियों को उसके इंदिरा नगर स्थित घर से 10 लाख रुपये कैश, एक एके 47 राइफल और दो पिस्टल बरामद की गई थी।

न्यायालय ने निलंबित डीएसपी दविंदर सिंह, अन्य तीन आरोपियों को 15 दिन की रिमांड पर भेजा है। वहीं आतंकियों के मददगार जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी दविंदर सिंह की निशानदेही पर एनआईए की दो टीमों ने श्रीनगर के इंदिरा नगर, नौगाम व अन्य जगहों पर छापा मारा था। वहीं आतंकियों के मददगार जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी दविंदर सिंह की निशानदेही पर एनआईए की दो टीमों ने श्रीनगर के इंदिरा नगर, नौगाम व अन्य जगहों पर छापा मारा था। इसमें एक स्थानीय डॉक्टर का घर भी शामिल है।

इस कार्रवाई के दौरान कुछ अहम दस्तावेज और अन्य सामग्री बरामद हुई हैं।इस मामले में एक अन्य व्यक्ति इरफना मुश्ताक को भी गिरफ्तार किया गया। एनआईए की टीम ने जिस डॉक्टर के घर पर दबिश दी है उसके बारे में बताया जाता है कि दविंदर ने आतंकी नवीद बाबू को कुछ दिनों के लिए वहां पनाह दी थी। छापेमारी के बाद एनआईए के आला अधिकारियों की एक टीम दिल्ली के लिए रवाना हो गई।

You May Also Like