नैनीताल: हाथियों के झुंड ने पर्यटकों की दो कारों पर किया हमला, खिलौने की तरह धकेला

Please Share

नैनीताल: उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रामनगर में मरचूला रोड पर भकराकोट मंदिर के पास हाथियों के एक झुंड ने पर्यटकों की दो कारों पर हमला कर खिलौने की तरह धकेलना शुरू कर दिया। हमले में दोनों कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं।

बता दें कि कॉर्बेट टाइगर रिज़र्व और अल्मोड़ा वन प्रभाग के बीच पड़ने वाले भकराकोट में हाथियों का गुस्सा दिखा।हाथियों के एक झुंड ने पर्यटकों की कारों को फुटबॉल बना दिया। कुुुछ पर्यटक कारों को सड़क किनारे खड़ी कर रिज़ॉर्ट में गए थे कि अचानक हाथियों का एक झुण्ड सड़क पर आ गया।न जाने इन गाड़ियों को देख हाथियों को क्यों गुस्सा आया कि उन्होंने दौड़ लगाई

बताया जा रहा है कि अल्मोड़ा निवासी कुछ सैलानी दो कारों डीएल-7सीएम-7625 और यूके-04एबी-5606 से दिल्ली से अल्मोड़ा जा रहे थे। ये लोग बुधवार दोपहर में मरचूला भकराकोट मंदिर के पास स्थित होटल में खाना खाने के लिए रुके। इसी दौरान दोपहर करीब दो बजे हाथियों का एक झुंड अचानक वहां आ धमका और दोनों कारों पर हमला बोल दिया। करीब 15 से 20 मिनट तक हाथियों ने मौके पर खूब तांडव मचाया। इस दौरान कुछ लोगों ने वन कर्मियों को इसकी सूचना दी। वन विभाग की टीम के पहुंचने पर हाथियों का झुंड वहां से चला गया। हाथियों के हमले में दोनों कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं।

You May Also Like